'गावस्कर सर ने उनसे कहा, 'खुद को कम से कम 10 गेंदें दो'

‘गावस्कर सर ने उनसे कहा, ‘खुद को कम से कम 10 गेंदें दो’

उद्घाटन IPL चैंपियन, Rajasthan Royals चल रहे प्लेऑफ़ में जगह बनाने में विफल रही Indian Premier League 202314 अंकों के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर रही। रॉयल्स ने 2022 में IPL के फाइनल में जगह बनाई थी लेकिन मजबूत शुरुआत के बावजूद 2023 में लगातार प्रदर्शन करने में असफल रही; रॉयल्स ने अपने पहले छह मैचों में से चार में अच्छी रन रेट के साथ जीत हासिल की थी, लेकिन अगले पांच मैचों में चार हार का सामना करना पड़ा क्योंकि उनकी बल्लेबाजी क्रम में कई निराशाजनक प्रदर्शन हुए।

सैमसन ने 14 मैचों में 362 रनों के साथ सीज़न समाप्त किया, और लीग के 15वें संस्करण की तुलना में प्रशंसक और अनुभवी क्रिकेटर समान रूप से कप्तान के बल्लेबाजी प्रदर्शन से निराश थे। उन्होंने कुछ मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन पूरे सीजन में अपनी बल्लेबाजी फॉर्म को बरकरार नहीं रख पाए।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत, जो अपनी राज्य टीम केरल के लिए सैमसन के साथ खेले थे, ने भी कहा कि भारत के बल्लेबाजी आइकन सुनील गावस्कर ने RRकप्तान से IPL 2023 के दौरान खुद को क्रीज पर कुछ समय देने का आग्रह किया। गावस्कर की सलाह पर टिके बिना अपनी बल्लेबाजी का तरीका।

गावस्कर सर ने उनसे कहा, खुद को कम से कम 10 गेंदें दो: श्रीसंत

“मैं संजू का समर्थन करता हूं क्योंकि वह अंडर -14 में मेरी कप्तानी में खेला था। पिछले 4-5 वर्षों में, जब मैं उसे एक क्रिकेटर के रूप में देखता हूं, तो मैंने हमेशा उसे IPL ही नहीं, प्रथम श्रेणी क्रिकेट में प्रदर्शन करने के लिए कहा है। लगातार प्रदर्शन। Ishan Kishan, और ऋषभ पंत – दोनों उससे आगे थे और अब भी हैं। पंत वहां नहीं है, लेकिन वह वापसी करेगा। मैं उससे हाल ही में मिला, उसका दृढ़ विश्वास है कि वह 6 से 8 महीने के भीतर वापस आ सकता है। .

READ MORE:   विराट कोहली हमेशा बड़े पलों में खड़े होने की कोशिश करते हैं: कैमरून ग्रीन

लेकिन इस IPL में जिस तरह संजू सीधे 2-3 मैचों में आउट हुए, गावस्कर सर ने उनसे कहा, ‘खुद को कम से कम 10 गेंदें दो। विकेट पढ़ें। हम जानते हैं कि आपके पास बहुत प्रतिभा है, भले ही आपके पास 12 गेंदों में 0 रन हों, आप 25 में 50 रन बना सकते हैं। लीग चरण में अपने आखिरी मैचों में से एक में जब RRहार गया, तो संजू ने कहा, ‘नहीं, मेरी शैली ऐसे ही खेलने की है।’ मैं इसे पचा नहीं सका, ”श्रीसंत ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया।

Scroll to Top