मुझे लगता है कि हम बेहतर पीछा कर सकते थे, सीएसके के खिलाफ खेल को और करीब ला सकते थे: विजय शंकर

मुझे लगता है कि हम बेहतर पीछा कर सकते थे, सीएसके के खिलाफ खेल को और करीब ला सकते थे: विजय शंकर

गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज Vijay Shankar ने क्वालीफायर 1 में Chennai Super Kings के खिलाफ करारी हार के बाद असंतोष की अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। IPL 2023 एमए चिदंबरम स्टेडियम में। उनका मानना ​​​​है कि Gujarat Titans मैच जीत सकता था अगर वे लक्ष्य का पीछा करते समय अधिक कुशल और अधिक कुशल होते, क्योंकि GT पीछा करने में असाधारण रूप से मजबूत रहा है।

गुजरात टाइटंस के कप्तान Hardik Pandya ने टॉस जीतकर CSK की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए CSK ने 20 ओवर में 173 रन का लक्ष्य रखा। बदले में, टेबल टॉपर्स रन चेज में कुल 157 रन ही जुटा सके और CSK के खिलाफ 15 रन की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। 18 वें ओवर में हटाए जाने से पहले Vijay Shankar ने GT के लिए 10 गेंदों पर केवल 14 रन बनाए।

मैच के बाद की प्रस्तुति में, शंकर ने स्वीकार किया कि पीछा करते समय उनके पास व्यावहारिक और सामरिक दृष्टिकोण की कमी थी। उन्होंने व्यक्त किया- “मुझे लगता है कि हम बेहतर लक्ष्य का पीछा कर सकते थे। हम खेल को और करीब ला सकते थे। यहां तक ​​कि जिस ओवर में मैं आउट हुआ, मुझे लगा कि मैं थोड़ा बेहतर कैलकुलेशन कर सकता था। मैं इसे बेहतर तरीके से लक्षित कर सकता था। इसलिए, यह हमारे लिए बहुत अच्छी सीख थी। मुझे लगता है कि हमने लक्ष्य का पीछा करते हुए कई मैच जीते हैं और यह एक बार का मैच है।”

मुझे लगता है कि CSK ने बीच के ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाजी की: Vijay Shankar

“मुझे लगता है कि उन्होंने (CSK) बीच के ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाजी की। पीछा करने वाली किसी भी टीम के लिए बीच के ओवर काफी अहम होते हैं। हमने विकेट गंवाए। नहीं तो हम 15 रन से हार गए। अगर दो बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहे होते तो बात कुछ और होती। यह सिर्फ गलत समय पर विकेट गंवाने के बारे में है। हो सकता है कि बीच में 20, 30 रनों की साझेदारी हमें खेल में और करीब ला सके,” उन्होंने आगे कहा।

READ MORE:   जोश जीभ कौन है? - आप सभी को इंग्लैंड के नए तेज गेंदबाज के बारे में जानने की जरूरत है

मौजूदा चैंपियन अब Mumbai Indians और Lucknow Super Giants के बीच शुक्रवार को क्वालीफायर 2 के लिए अपने घरेलू मैदान यानी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले एलिमिनेटर मैच के विजेता से भिड़ेगा।

Scroll to Top