'सब ठीक है, एक और जाना बाकी है'

‘सब ठीक है, एक और जाना बाकी है’

Deepak Chahar ने शानदार वापसी की है IPL 2023 CSK के Mumbai Indians के खिलाफ सीज़न के तीसरे मैच में चोटिल होने के बाद। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने क्वालीफायर 1 में Gujarat Titans के खिलाफ चार ओवर में 29 रन देकर दो विकेट लिए और CSK को रिकॉर्ड दसवें रिकॉर्ड फाइनल में प्रवेश करने में मदद की। 30 वर्षीय ने GT की बल्लेबाजी की कमर तोड़ने के लिए Shubman Gill और रिद्धिमान साहा की बेशकीमती गेंदें उठाईं।

सीमर ने CSK के लिए खेल को सील करने के लिए मैच का अंतिम कैच भी लिया क्योंकि वह Mohammad Shami को आउट करने के लिए मिड-ऑन से लंबा रास्ता तय किया। कैच पूरा करने के बाद चाहर थोड़ी परेशानी में दिखे क्योंकि ऐसा लग रहा था कि उन्होंने मांसपेशियों को खींच लिया है। हालांकि मैच के बाद अपनी फिटनेस के बारे में बात करते हुए चाहर ने कहा कि सब कुछ ठीक है।

“सब कुछ ठीक है, एक और जाने के लिए। मुझे लगता है कि लंबाई, हमने उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा, यह चिपक रहा था और हमने पूरी लंबाई गेंदबाजी करने का फैसला किया, बहुत अधिक प्रयोग नहीं किया, उन्हें (बल्लेबाजों को) जोखिम लेने दें। 170 का पीछा करना आपके खिलाफ भीड़ के साथ सेमीफाइनल में खेलना मुश्किल है। हमें विश्वास है, हमने ऐसा कई बार किया है (फाइनल में पहुंचने पर), बड़े मुकाबलों में सीनियर्स के होने का फायदा बहुत मायने रखता है, हम पहले भी वहां रहे हैं और यह मदद करता है, ”उन्होंने मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स को बताया।

READ MORE:   इंग्लैंड ने आयरलैंड टेस्ट के लिए वूस्टरशायर के तेज गेंदबाज जोश टोंग को टीम में शामिल किया

मुंबई के खिलाफ खेल में चोटिल होने के बाद, चाहर ने Lucknow Super Giants के खिलाफ CSK के दसवें मुकाबले में वापसी की। उन्होंने शैली में अपनी वापसी की घोषणा करने के लिए अगले पांच मैचों में 12 विकेट लिए। टूर्नामेंट में अब तक खेले गए नौ मैचों में चाहर ने 21.58 की औसत और 8.63 की इकोनॉमी से 12 विकेट लिए हैं।

उत्तर प्रदेश में जन्मे तेज गेंदबाज पिछले एक साल से चोटों से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से वह IPL 2022 में भी नहीं खेल पाए थे। इस दौरान, Chennai Super Kings 23 मई को पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस को 15 रन से हराकर IPL के फाइनल में प्रवेश किया और 28 मई को अहमदाबाद में फाइनल खेलेगी। बल्लेबाजी के लिए लगाए जाने के बाद, CSK ने Ruturaj Gaikwad (44 रन पर 60 रन) की शानदार पारी की बदौलत 172/7 का स्कोर बनाया। जवाब में, GT को 157 रन पर आउट कर दिया गया क्योंकि CSK के सभी गेंदबाज पार्टी में आ गए।

Scroll to Top